अलंकृता सहाय टिप्स के आगामी बड़े म्यूजिक वीडियो 'तेरे बिन' का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, यहां आतिफ असलम कनेक्शन क्या है?

 

अलंकृता सहाय की प्रतिभा और क्षमता की वास्तव में कोई सीमा नहीं है।वह भारतीय मनोरंजन क्षेत्र की एक ऐसी अभिनेत्री और मनोरंजक शख्सियत हैं जो वास्तव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से किसी भी तरह से पीछे नहीं हटती हैं।उनका काम उद्योग में उनकी विश्वसनीयता के बारे में बताता है और सबसे अच्छी बात यह है कि इसका हर काम कड़ी मेहनत से कमाया गया है।  सौंदर्य प्रतियोगिता में अपना जलवा बिखेरने से लेकर अब भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक आकर्षक शख्सियत बनने तक, उनकी यात्रा वास्तव में युवाओं के लिए प्रेरणादायक है।

उनके कुछ हालिया काम जो चौंकाने वाले थे, वे थे जियो सिनेमा पर फूह से फैंटेसी, सूट्स यू और मोटे पेग का नया गाना।अच्छा अंदाजा लगाए?  ऐसा लगता है, यह अंततः यहाँ है।  हां, तुमने यह सही सुना।अलंकृता सहाय 'TIPS' के आगामी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं  गाने का नाम 'तेरे बिन' है और यह अखिल सचदेवा के बेहद मशहूर और सफल आतिफ असलम के गाने का रीमेक है।  अलंकृता ने पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है और गाना जल्द ही रिलीज़ होगा।  जब इसके बारे में और अधिक पूछा गया, तो अलंकृता ने साझा किया और हम उद्धृत करते हैं, "खैर, पिछला साल मेरे लिए काफी दिलचस्प उतार-चढ़ाव भरा रहा।

ओटीटी और संगीत वीडियो के रूप में अच्छी परियोजनाओं से लेकर विशेष पुरस्कार सम्मान प्राप्त करने तक, भगवान मेरे साथ रहे हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने कड़ी मेहनत और प्रयास किए हैं।" "मैं नियमित रूप से परिणाम देने की कोशिश कर रहा हूं, आपके दर्शकों से मान्यता सबसे बड़ी और सबसे खास चीज है जिसका आप इंतजार करते हैं और मुझे खुशी है कि सूट्स यू की सफलता के बाद लोग मेरे प्रति इतने दयालु रहे हैं और मोटे पेग 2, मुझे याद है कि मुझे बहुत सारे डीएमएस प्राप्त हुए थे जहां प्रशंसकों ने मेरे अगले गीत के बारे में उत्सुकता दिखाई थी, मुझे सूट्स यू और मोटे पेग 2 में देखा गया था।

मैं वास्तव में आप सभी के लिए इस गीत के आने का इंतजार नहीं कर सकता।खैर, अलंकृता सहाय को एक बार फिर से इसे पार्क से बाहर निकालने और दिल जीतने के लिए बधाई।  जब कोई संगीत वीडियो TIPS द्वारा समर्थित होता है, तो आप जानते हैं कि यह वास्तव में बहुत बड़ा है और कोई आश्चर्य नहीं, प्रशंसक अत्यधिक उत्साहित हैं और इंतजार नहीं कर सकते।  यहां उनकी शुभकामनाएं और सफलता की कामना की जा रही है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें.