मलायका अरोड़ा से लेकर नेहा भसीन और करीना कपूर तक: बात ऐसी बी-टाउन सुंदरियों की जो फिटनेस और फैशन प्रेरणा है!

 

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद का ख्याल रखना अक्सर पीछे छूट जाता है। हालांकि, कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज फिटनेस और स्टाइल को प्राथमिकता देकर एक बेहतरीन मिसाल कायम कर रहे हैं। आइए ऐसी तीन प्रेरक दिवाओं के बारे में बात करें जो सहजता से फिटनेस और फैशन दोनों में संतुलन बनाती हैं।

मलायका अरोड़ा: मलायका अरोड़ा वास्तव में एक युवा सुंदरता की तरह हैं। अपने वर्कआउट रूटीन और स्वस्थ आहार के प्रति उनका समर्पण सराहनीय है। वह न केवल अपनी फिटनेस यात्रा में अनुशासित हैं, बल्कि फैशन गेम में भी माहिर हैं। फिट और स्टाइलिश रहने की चाह रखने वालों के लिए मलाइका एक गंभीर प्रेरणा का काम करती हैं।

नेहा भसीन: बी-टाउन की बेहतरीन गायिका नेहा भसीन फैशन और फिटनेस दोनों में काफी आगे है। उनकी प्रेरणा देने वाली अनूठी फैशन पसंद हमेशा सफल होती हैं। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह वर्कआउट के लिए समय निकालती हैं, और आकर्षक गुलाबी हेयरस्टाइल सहित उनकी ठाठ स्टाइल वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। स्टाइल और नवीनता के मामले में वह युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण प्रेरणा हैं।

करीना कपूर: हमारी प्यारी 'बेबो' को इसमें हम कैसे भूल सकते है। हालाँकि करीना कपूर अब साइज़ ज़ीरो नहीं रह गई हैं, फिर भी वह सहजता से सुंदरता बिखेरती हैं। दो बच्चों की मां करीना की, योग और कसरत की दिनचर्या कई लोगों को प्रेरित करती रहती है। करीना साबित करती हैं कि किसी खास साइज के अनुरूप दिखने की तुलना में फिट दिखना और रहना ज्यादा महत्वपूर्ण है। तो प्रेरणादायक बॉलीवुड हस्तियों की हमारी सूची में उन्हें शामिल कीये बिना हम कैसे रहते।

तो अब आप के लिए भी अपनी फिटनेस और फैशन गेम को आगे बढ़ाने के लिए इन दिवाओं से प्रेरणा लेने का समय आ गया है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!