Mission Raniganj: सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में आम जनता के साथ खुद की फिल्म 'मिशन रानीगंज' का प्रीमियर शो देखा

 

Gorakhpur: गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने शनिवार को गोरखपुर में मिडियाकर्मियों व आम जनता के साथ खुद की मूवी मिशन रानीगंज का प्रीमियर शो देखा। इस दौरान पूरा थिएटर फुल दिखा।

सांसद रवि किशन ने कहा कि यह मूवी अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग है। यह एक मार्मिक व सच्ची घटना पर बनाई गयी है, जो कोयला खदान में काम करने वाले लोगों के भावुक पलों को बेहतर ढ़ग से दिखाने का काम किया है। मिशन रानीगंज की कहानी है कि कैसे अतिरिक्त मुख्य खनन अभियंता जसवन्त सिंह गिल अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक बाढ़ग्रस्त कोयला खदान से 65 खदान श्रमिकों को निकालते हैं। यह एक बहादुर की कहानी है खनिकों को तब बचाया जब लगभग सभी ने अपने जीवित रहने के बारे में सोचना छोड़ दिया था। तीन दिनों तक चलने वाले बचाव अभियान के दौरान, गिल और उनकी टीम को कई चुनौतियों और बाधाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन अंततः वे अपने मिशन में सफल होते हैं, जिससे यह देश के सबसे महान और गंभीर बचाव अभियानों में से एक बन जाता है।

अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा,रवि किशन सहित कई अन्य कलाकार फिल्म रानीगंज में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा,रवि किशन सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं। यह 6 अक्टूबर को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है। परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार ने दूसरी बार 'मिशन रानीगंज' में स्क्रीन शेयर की है। रवि किशन ने फिल्म में शानदार अभिनय किया है।

गोरखपुर के सांसद के साथ मूवी देखना उत्साह से भर देने जैसा रहा है। अक्षय कुमार व रवि किशन की यह दमदार मूवी है। इसमें भावनाओं को महत्व दिया गया है। फिल्म अच्छी है।