नताशा सूरी को वर्तमान फिल्म 'Tipppsy' में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्यार और सराहना मिल रही है

 

एक कलाकार के रूप में, नताशा सूरी एक ताकत हैं और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि चाहे कुछ भी हो, उन्होंने जो कुछ भी किया है उसमें हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।  एक सफल पूर्व मिस इंडिया से लेकर सुपरमॉडल, टीवी होस्ट और अंततः हिंदी फिल्म उद्योग में एक मुख्यधारा की अभिनेत्री बनने तक, नताशा सूरी ने निश्चित रूप से अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है।

वह वर्तमान में अपनी नवीनतम फिल्म 'टिप्सी' की सफलता का आनंद ले रही है और क्यों नहीं?  जब से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तब से दर्शक फिल्म में उनके प्रभावशाली अभिनय को लेकर उत्साहित हैं।  सोशल मीडिया ऐप्स से लेकर ग्रेपवाइन बज़ तक, नताशा के बारे में बहुत सारी सकारात्मक चर्चा हुई है।  खैर, कोई आश्चर्य नहीं कि अभिनेत्री अपनी 5वीं फिल्म की रिलीज के बाद बेहद खुश हैं।

अपने रास्ते में आए सभी प्यार और प्रशंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, नताशा कहती है, "खैर टिप्पी की सफलता से मुझे खुशी होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि विषय मैंने अतीत में जो किया है उससे अलग है। एक कलाकार के रूप में, जब भी आप।" कुछ नया करें, शुरुआत में अनिश्चितता का एक तत्व रहता है। हालांकि, एक बार जब यह सफलता में बदल जाता है, तो यह एक अविश्वसनीय रूप से सुखद एहसास होता है और ठीक यही मैं अब अनुभव कर रहा हूं।

इसके अलावा, मुझे नहीं लगता कि कोई फिल्म बनाई गई है एक महिला कुंवारे के बारे में अतीत, विशेष रूप से इस बारे में कि वहां चीजें कैसे गड़बड़ा जाती हैं, उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर टिप्पसी को देखने के लिए समय निकाला, जो मेरे हर नए प्रोजेक्ट के साथ और भी बेहतर काम करने का वादा करती है।  देखते रहिए।" खैर, अपने प्रोजेक्ट 'डेंजरस' की सफलता के बाद नताशा सूरी निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी क्षमता से रूबरू कराने में कामयाब रही हैं। उम्मीद है कि वह फिल्मों में सफल प्रदर्शन जारी रखें और उन्हें हर चीज के लिए शुभकामनाएं दें कि वह अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बनी रहें