पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' इस तारीख को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

 

ब्लेसी द्वारा निर्देशित और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत लंबे समय से प्रतीक्षित सर्वाइवल ड्रामा आदुजीविथम को आखिरकार एक महत्वपूर्ण अपडेट मिला है क्योंकि निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म 10 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर आएगी।

आपको बता दे की टीम द्वारा एक वीडियो के रूप में साझा किया गया था जहां हम मुख्य अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन को एक रेगिस्तान पृष्ठभूमि के खिलाफ एक अनजान अवतार में देख सकते हैं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सबसे बड़ा सर्वाइवल एडवेंचर। एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी. असाधारण रहस्योद्घाटन का गवाह बनें।''

ब्लेसी द्वारा निर्देशित, आदुजीविथम, जो गोट लाइफ में अनुवादित है, एक अप्रवासी कार्यकर्ता नजीब की आकर्षक कहानी और सऊदी अरब के निर्जन रेगिस्तान में उसके सामने आने वाली चुनौतियों का वर्णन करती है। यह फिल्म इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है, जिसने सिनेमा प्रेमियों के बीच उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

रिलीज की तारीख की पुष्टि के साथ, आदुजीविथम न केवल मलयालम फिल्म इंडस्ट्री  में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्टेज पर भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है, क्योंकि यह दुनिया भर में चलने वाले एक फेस्टिवल के लिए तैयार है।