निर्माता राहुल कुमार तिवारी अपने लोकप्रिय शो 'Udne Ki Aasha' के बारे में बात करते हैं!

 

राहुल कुमार तिवारी, जिनका बिल्कुल नया शो उड़ने की आशा टीवी पर सभी को पसंद आ रहा है, सफल लॉन्च के बाद उन्हें मिल रही प्रतिक्रिया को साझा करते हैं। इसकी शुरुआत उद्योग मित्रों और आलोचकों सहित सभी से सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ हुई। अब, 6 सप्ताह के बाद, दर्शक भी शो को पसंद कर रहे हैं।

आईपीएल के दौरान भी रेटिंग अच्छी और स्थिर है। यह एक बड़ी राहत है। अब हम उम्मीद कर रहे हैं कि निकट भविष्य में रेटिंग बढ़ जाएगी।" वह यह भी कहते हैं, "मुझे अब तक जो सबसे अच्छी प्रशंसा मिली है, वह यह है कि यह शो मध्यवर्गीय परिवारों के लिए बहुत ही प्रासंगिक और वास्तविक है; यह उनके साथ मेल खाता है। हमने यथार्थवादी शो करना शुरू किया, और मुझे लगता है कि हमने कुछ हद तक इसे हासिल कर लिया है।" और हम ऐसा करना जारी रखेंगे।” शो से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसके बारे में बताते हुए राहुल कहते हैं, “सचिन और सैली ने हाल ही में एक ऐसी शादी की है जो वे नहीं चाहते थे।

इसलिए मुझे लगता है कि 2 लोग जो पहले कभी शादी नहीं करना चाहते थे, एक छत के नीचे रहना शुरू कर देंगे यह पूरी कहानी में एक दिलचस्प मोड़ है। राहुल ने यह भी साझा किया कि वह एक निर्माता के रूप में यात्रा का आनंद कैसे ले रहे हैं, वह कहते हैं, “यह एक बहुत ही अलग सेटअप है, लेकिन मैंने जो कई शो बनाए हैं, उनके बाद यह पहला शो जैसा लगता है, और यही कारण है मैं पूरी प्रक्रिया का आनंद ले रहा हूं, यह बहुत अच्छा अहसास है।”

राहुल कुमार तिवारी प्रोडक्शन के भविष्य के बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "हम अन्य प्रसारकों के साथ चर्चा कर रहे हैं। हमारी नई कहानियां सामने आई हैं और हम भविष्य में और अधिक गुणवत्ता वाले शो का निर्माण करेंगे।" शो में नेहा हरसोरा और कंवर ढिल्लन मुख्य भूमिका में हैं।