Shama Sikandar: शमा सिकंदर और उनके पति जेम्स मिलिरोन ने अपने घर पर प्री-क्रिसमस पार्टी की मेजबानी की, फैंस ने इसे पसंद किया!

 

जैसे ही क्रिसमस दरवाजे पर दस्तक दे रहा है, अभिनेत्री शमा सिकंदर और उनके पति जेम्स मिलिरॉन पूरी तरह से जोश में हैं और भव्य अंदाज में इस lत्योहार का आनंद लेने के लिए तैयार हैं।  दोनों ने अपने घर पर एक विशेष पार्टी की मेजबानी की जहां उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को एक मजेदार शाम के लिए आमंत्रित किया।  शमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस शाम की मनमोहक और शानदार तस्वीरें साझा कीं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह तस्वीरें हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देगी। उसी के संबंध में, शमा ने बताया की,

"हमारे लिए यह एक परंपरा जैसा है जिसका जेम्स और मैं हर साल पालन करना पसंद करते हैं। यह मेरे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। हमारे लिए, नियमित काम के तनाव से खुद को तरोताजा करने के लिए ऐसे त्योहारों के दिनों में उत्साह महसूस करना महत्वपूर्ण है। हालांकि इस साल, हमने पार्टी की योजना थोड़ी पहले बनाई क्योंकि क्रिसमस के समय, जेम्स और मैं छोटे वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड जा रहे हैं। हम साल के इस समय में हर बार यात्रा करना पसंद करते है और इस वर्ष, स्विट्जरलैंड वह जगह है जिसे हमने चुना है। हम 2024 के साथ आगे बढ़ने से पहले क्रिसमस और नए साल को एक सकारात्मक ऊर्जा से मनाने के लिए उत्सुक हैं। हमारे सभी प्रशंसकों को मेरी क्रिसमस और नए साल की अग्रिम शुभकामनाएं।"

हम भी शमा सिकंदर, जेम्स मिलिरॉन और उनके परिवारों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हैं और कामना है कि स्विट्जरलैंड की यात्रा के दौरान उनका समय आनंदमय और आकर्षक रहे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।