पर्यावरण के लिए एक विशेष उद्देश्य का समर्थन करते हुए, उर्वशी रौतेला 80 लाख की ब्लैक और सिल्वर शिमरी स्लिट को-ऑर्ड पोशाक में आकर्षक लग रही थीं।

 

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने 550 करोड़ रुपये की भारी और चौंका देने वाली शुद्ध संपत्ति अर्जित की है।  71.3 मिलियन से अधिक की अविश्वसनीय इंस्टाग्राम फॉलोइंग के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की 'खान त्रिमूर्ति' से भी अधिक है, उर्वशी रौतेला को वर्तमान में देश में सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध दिवा के रूप में सराहा जाता है।

अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में युवाओं को तैयार करने और सलाह देने तक,एक कलाकार के रूप में उर्वशी निश्चित रूप से ताकत से बढ़ी हैं।हालांकि,उर्वशी ऐसी शख्स हैं जो हमेशा व्यस्त रहती हैं और काम में व्यस्त रहती हैं, लेकिन जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता है तो वह अपने व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने में कभी असफल नहीं होती हैं।हालाँकि उन्हें कई अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबद्धताएँ पूरी करनी हैं जिनमें बहुत सारी यात्राएँ शामिल हैं, लेकिन उर्वशी इस देश के एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपना वोट डालने के लिए पहले अपने गृहनगर उत्तराखंड में मौजूद रहीं।

इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि उसने यह कैसे किया।वह सुबह से एक आम नागरिक की तरह लाइन में इंतजार कर रही थीं और सुबह 6:45 बजे उन्होंने अपना वोट डाला, जो अविश्वसनीय है, इस तथ्य को देखते हुए कि भारतीय मनोरंजन उद्योग में किसी अन्य अभिनेत्री ने इस तरह से ऐसा नहीं किया है।उर्वशी रौतेला के मधुर, विनम्र और देखभाल करने वाले स्वभाव को देखते हुए,वह मानवीय जरूरतों के लिए भी हमेशा तैयार रहती हैं। इसीलिए,अपनी उत्तराखंड यात्रा के दौरान,वह लोगों का दिल जीतने के लिए एक चैरिटी कार्यक्रम के लिए भी कुछ समय देने में कामयाब रहीं।खैर,ऐसा लगता है कि उर्वशी रौतेला के हालिया व्यवहार के बाद नेटिज़न्स का उनके प्रति प्यार और सम्मान और भी बढ़ गया है।  

हाँ यह सही है।उर्वशी रौतेला ने अपने शेड्यूल से समय निकालकर एक विशेष कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जो कि मातृ पर्यावरण से संबंधित एक मुद्दे के लिए था।यह विश्व पर्यावरण दिवस 2024 से पहले एक जागरूकता कार्यक्रम था और उर्वशी रौतेला की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को और अधिक प्रभावशाली और सफल बना दिया।  वह एक सुंदर काले और चांदी के समन्वय वाले थोड़े से झिलमिलाते परिधान में बिल्कुल आकर्षक और चमकदार लग रही थी और दोस्तों उस की कीमत का अनुमान लगाओ?यह एक विशाल और भव्य 80 लाख है।  उनके न्यूनतम मेकअप ने उनकी उपस्थिति को और अधिक बढ़ा दिया, इस तथ्य को देखते हुए कि वह एक प्राकृतिक सुंदरता हैं और कोई आश्चर्य नहीं, उन्होंने अपने अच्छे लुक और आकर्षण से सभी को मोहित कर लिया।

आश्चर्य की बात यह है कि कई अन्य अभिनेत्रियों के विपरीत, उर्वशी रौतेला हमेशा उन घटनाओं के लिए समय निकालती हैं जो समाज के लिए प्रासंगिक हैं।यह निश्चित रूप से साबित करता है कि वह अपने पर्यावरण और देश के प्रति कितनी चिंतित हैं और यह उनके लिए कितना मायने रखता है।  क्या आप उसका दिलकश अवतार देखना चाहते हैं?  हेयर यू गो - उर्वशी रौतेला वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक 'नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना' है।  

इसके बाद उनके पास 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हैं।  इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।