राजद सुप्रीमो लालू के बयान पर पलटवार, भाजपा के बड़े नेताओं ने बदला अपना X बायो

 

लालू यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार करना महंगा पड़ता दिख रहा है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली के दौरान कहा था कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।

इस पर पीएम ने तेलंगाना के आदिलाबाद में आयोजित रैली में कहा, 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है। साथ ही अब बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर पलटवार करते हुए अपना एक्स बायो बदल लिया है।

भाजपा नेताओं ने बदला एक्स बायो

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर युवा चेहरा और कैबिनेट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर तक ने एक्स प्रोफाइल के बायो में अपने नाम के आगे "मोदी का परिवार" लिख लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले यह मास्टरस्ट्रोक साबित हो सकता है।

 

BJP के इन नेताओं ने बदला X बायो?

अमित शाह जेपी नड्डा अनुराग ठाकुर नितिन गडकरी पीयूष गोयल, बता दें कि मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना में आदिलाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ''देश का हर गरीब मोदी का परिवार है। मैं देशवासियों के सपने के लिए जी रहा हूं। मेरा भारत मेरा परिवार है। मैं आपके लिए जी रहा हूं, जूझता रहूंगा। देश के सपने मेरा संकल्प है। मेरा पल पल देशवासियों को समर्पित है। देश का हर युवा मेरा परिवार है।'' उन्होंने आगे कहा, ''मैंने एक सपना लेकर घर छोड़ा था। ये कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है। जिनका कोई नहीं वो भी मोदी के हैं।''