WPL 2024: यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला आज, कप्तान एलिसा हीली ने जीता टॉस

 

UP warriorz vs Gujarat Giants: डब्ल्यूपीएल 2024 का आठवां मैच यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतने के बाद पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

हालांकि यूपी वॉरियर्स ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हाराया था। जबकि गुजरात जायंट्स को इस सीजन की पहली जीत की तलाश अभी भी है। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले 2 मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस से शिकस्त मिली थी। अब यहां से गुजरात की कप्तान बेथ मूनी को सीजन की पहली जीत का इंतजार होगा। 

यूपी वॉरियर्स और गुजरात जायंट्स के बीच अभी तक डब्ल्यूपीएल इतिहास में 2 बार आमना-सामना हुआ है। इसमें दोनों मैच यूपी वॉरियर्स ने अपने नाम किए हैं। जबकि गुजरात जायंट्स को इस सीजन की पहली जीत के साथ-साथ यूपी वॉरियर्स के खिलाफ भी पहली जीत का अभी भी इंतजार है। बता दें कि गुजरात जायंट्स को अगर इस लीग में बना रहना है तो उससे हर हाल में इस मैच को जीतना जरूरी होगा। कप्तान बेथ मूनी बल्ले को कप्तानी पारी खेलनी होगी, ताकि वह अपनी टीम को इस सीजन की पहली जीत दिला सके।