UP News: लखनऊ में मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ The Kerala Story देखेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

 

The Kerala Story: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ द केरला स्टोरी देखेंगे। लखनऊ के लोकभवन में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है। सुबह 11.30 बजे से यह शो शुरू होगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को The Kerala Story की पूरी टीम से मुलाकात की थी। सरकार पहले ही यूपी में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुकी है। सीएम योगी ने अपने मंत्रीमंडल के सहयोगियों के साथ पूरी फिल्म देखने का ऐलान किया था। तमाम विवादों के बीच फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही लगातार सुर्खियों में है।

बॉक्स ऑफिस पर मिल रही अपार सफलता के बीच फिल्म 'द केरला स्टोरी' के निर्माताओं ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। यह मुलाकात उनके सरकारी आवास 10, कालिदास मार्ग पर हुई। टीम में निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा शामिल थीं, जिन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी।

फिल्म निर्माताओं ने यूपी के सीएम से शिष्टाचार मुलाकात की और राज्य सरकार द्वारा दिए गए समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। विशेष रूप से, सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों में अधिक दर्शकों की सुविधा के लिए फिल्म को उत्तर प्रदेश में कर-मुक्त कर दिया गया है। एक फिल्म को कर-मुक्त करने से टिकट की लागत कम हो जाती है, इस प्रकार अधिक लोगों को मल्टीप्लेक्स देखने के लिए प्रेरित किया जाता है।